Sunday 29 May 2016

Isse kahte h Attitude

नज़र नज़र का फर्क है, हुस्न का नहीं ;
महबूब जिसका भी हो बेमिसाल होता है..









एक सुबह ऐसी भी हो,

जहाँ आँखे जिंदा रहने के लिये नहीं,
पर जिंदगी जीने के लिए खुलें...

शुभरात्री ।








: वो अल्फ़ाज़ ही क्या, जो समझानें पडे हमने मुहब्बत की है, कोई वकालत नहीं !!






: # _Vo मिली bhi to # _School me अब # _आप ही बताओ # _पढाई करे या # _मोह्बत






: मेरे जज़्बात से वाकिफ हे मेरी ये कलम , मैं प्यार लिखू तो तेरा नाम लिखा जाता हे !!






: मुझे इस बात का गम नहीं कि बदल गया ज़माना, मेरी जिंदगी तो सिर्फ तुम हो, कहीं तुम ना बदल जाना !!






: जिस्म का दिल से अगर वास्ता नहीं होता ! क़सम खुदा की कोई हादसा नहीं होता !!








: शिकायत जिन्दगी से नही ,,उनसे हे जो जिन्दगी में नही हे !!😒✋❤








: मुझे इश्क के उस मुकाम पे ला के छोड़ दिया उसने,
जहाँ जिन्दगी तो मिट सकती है पर उसकी यादें नहीं !!







अक्सर वही लोग उठाते है हम पर उंगलिया,
जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।।






: अपना स्टेटस सिर्फ पढने के लिए नहीं होता,समझनेकी कोशिश करोगे तो बहुत कुछ जान पाओगे।







: तु हजार बार भी रूठे तो मना लुगाँ तझे, मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दुसरा न हो।।









: मयखाने में केसे बुजती प्यास मेरी, इन होठों को तलब तो तेरे होठों की थी !!









: "आंसुओसे पलके भिगा लेता हूँ,
याद तेरी आती है तो रो लेता हूँ,
सोचा की भुलादु तुझे मगर,
हर बार फ़ैसला बदल देता हूँ!"








: बिना #इजाजत के तो #हम किसी के # घर पर भी
नहीं जाते.......!!!
# किसी की # जिंदगी मे # शामिल होना तो
बहोत #दूर की बात है....!😏










: 👉🏻तेरी कसम👰🏻‪#‎JaaN‬तेरे🤘🏻 बिना कुछ✊🏻 भी नहीं❌है,क्यूंकि🎏कुछ पल 🙌🏻तुझको 👉🏻भुला के देख👰🏻 लिया !!🏃





: वो बोली😦...मै तो तेरी👉शक्ल😎देखना😳 भी पसंद👌nahi👎 करती, मैं😎बोला तो.,Pagli😇Android📱बेच के ?Nokia1100 ले ले, वरना Facebook ओर Whatsapp पे तो हमारे😍ही चर्चे है...




: हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम..दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है !!😍😘😘👉👧🏻









: “ले रहा था ‘मोहब्बत’ के बाज़ार से ‘इश्क’ की चादर,
लोगों के हुजूम से आवाज आई ‘साहिब’ आगे से ‘कफ़न’ भी लेना” |







: इतनी खामोश मोहब्बत
क्योँ करते हो हमसे..

लोग कहतेँ हैँ इस बदनसीब
का कोई भी नहीँ.💔____✍🏼

Share:

0 comments:

Post a Comment