Saturday 21 May 2016

AttiTUdE kA bAaP

🏻‪#‎तालिया‬ उन ‪#‎लड़कियो‬🏻 के लिये
‪#‎जिनको_लगता_‬ है ‪#‎उनके‬ ‪#‎Boyfriend‬ उनसे ‪#‎शादी‬ करेंगे ....









📵अभी हमारा #TIME 🕕 👊�गलत हे #जिस💓दिन आउंगा....||
#उस दिन #घडी❣मेरी होगी⌚लेकिन 🔝 जिंदगी #बर्बाद 🕹 तेरी होगी....||👊�👊�👊�👊�👊











अगर तुम्हारा👦🏼#‎प्यार‬ सच्चा❤ रहेगा तो वो👉🏻👸🏼तुम्हे एक☝🏻 ‪#‎दिन‬ जरूर मिलेगी
इसी एक ‪#‎line‬📝की वजह से कुछ लोग रात को रोते😢 हुए ‪#‎चुप‬ हो कर सो जाते है😣💔












↬अजब हादसा ⇚हुआ मेरे साथ मोहब्बत ℳe.. तुजको 👰 भी ⇚ना पा सके⇛और खुद🚶🏻 को बी गँवा⇶ #दिया⇛😒☑👫🎏











वो बोली - #I_Hate_U
मेरी कसम खाकर बोलने को कहा तो -
#पगली_रोने_लग_गयी










: ना जरूरत रखो ‪#‎Sitaro‬ की ,ना
जरुरत रखो ‪#‎faltu_yaro‬ की बस
एक
‪#‎दोस्त‬ रखो हमारे ‪#‎जैसा‬ ....जो
‪#‎वाट‬ लगा दे ‪#‎हजारो‬ की....!!!
















#उसने 👸 भेज दी #मुस्कुराती ☺ तस्वीर 📷

#समझ 😴नही ❌ आता..

#देखता 😍 ही रहूं या #चूमता  #रहूं... 💋😍😘














जलती है औरों के लिए
फिर भी बदनाम होती है
🚬🔥💓सिगरेट तू कहीं औरत तो नहीं।














: 😘😘दिखने मे तो हम भी
‪#‎Sinsiour‬ है ....
😘😘बस ‪#‎तुम्हारी‬ एक ‪#‎झलक‬
हमको ‪#‎बिघाड‬ देती है ...😘😘




: ❤ का ही किया धरा हैं सब
कि ❤ ना होता तो दिलवालों का पता न चलता.... शायद













: ✲⇉««~ქääNe q  कुछ कमी सी है....👉🏼तुम भी हो..मैं भी हूँ..👉🏼.फिर 卄um क्यूँ नहीं.🤔👫🎏











: #सच्चे_दोस्त 👬👭 वे ☝ #होते हैं जो…
#मदद 🤔 करने से #पहले ☝ #दुनिया_भर 👐 की #गालियां 😝 देते हैं ।।😠😃
#Hp















✻↬ हर रोज "update"कर ♯रहा हु दिल..♯.par फ़िर भी ना जाने ⇠क्यो तेरे बिना―"error "बता⇢ रहा __👈👫🎏

🔰DeSsi BaNnA🔰














: ‪#‎बेशक‬ ☝ तेरे ‪#‎कॉल‬ 📲 की ‪#‎कोई_उम्मीद‬ 😌 तो ‪#‎नहीं‬ लेकिन, ☝
‪#‎पता_नहीं‬ 😌 क्या ‪#‎सोचकर_मैं‬ 👦 आज भी ‪#‎नंबर‬ 🔢 ‪#‎नहीं_बदलता‬ ।। 😌😌










: 👸तुम आओ और दस्तक दो इस दिल💗 पर..!
👨‍❤️‍💋‍👨प्यार उम्मीद से कम निकले तो सजा -ए -मौत🔪🔫 देना😷













: ❥➠वो मुझे बोलती ん की मेरी ‪#‎thinking_leve∟↸‬ बहोत ‪#‎high‬~है‪#‎⇅Baby‬#‎I_just_want_❷_saყजितनी तेरी ‪#‎सोच‬ हैん🚶उतनी लडकिया पटती मुझे ‪#‎रोज‬ हん😎💯💕👫🎏














: कभी तो परवाह किया करिये, इस दिल की;
आपकी इबादत के सिवा, ये कुछ नहीं करता!😍दुआ😎












: #ज़िन्दगी ☺ #किस्तो_मे ☝ #जी_कर 😌 क्या #करोगे,
#रिश्तों 👫 में #जी_कर ☝देखो,  #इसका_मजा 😍 ही #कुछ_अलग है ।।😍😘👫
#Hp













: ‪#‎कैसे_मुमकिन‬ ☝ है कि ‪#‎तुम्हारी_याद‬ 👩 आए,
और ‪#‎मेरी_आँखे‬ 👀 न ‪#‎भीग_जाए‬ ।। 😢😢#PT
















: सारी शिकायतों 😠 का हिसाब जोड़➕  कर रखा था,
उसने 👧🏻 बाहो 👨‍❤️‍💋‍👨 में लेकर सारा हिसाब बिगाड़ ❌ दिया😍😍##














: #‎Status‬ for ‪#‎Girls‬
‪#‎इन्कार_किया‬ ☝ ‪#‎जिन्होंने‬ 👫 ‪#‎मेरा‬ 👩 समय ‪#‎देखकर‬, 😒
‪#‎वादा‬ ☝ है मेरा ‪#‎ऐसा_समय‬ 🕒 भी ‪#‎लाऊंगी‬ ☝ कि ‪#‎मिलना_पड़ेगा‬ 😌 मुझसे ‪#‎समय_लेकर‬ ।। 😏😏

















: #समझ_नही 😰 #आता ☝ #वफा_करें 😌 तो #किस ☝सें करें !
#मिट्टी 😏 सें बने #ये_लोग 👬👭 #कागज_के_टुकड़ो 💵💷 पे #बिक_जाते 😡 है !! 😡😏



















: ‪#‎मैं_तो‬ 👦 तेरे ‪#‎ढंग‬ 😉 में ‪#‎ढल_गया‬ 😍 हूँ , बस ‪#‎तेरा‬ 👩 हो ‪#‎गया‬ हूँ, 😘
‪#‎मेरा_मुझमे‬ 👦 कुछ ‪#‎नही‬ ☝ ‪#‎सब_तेरा‬, #सब_तेरा ।। 😘👫















: Exam मे #Fail होने का सवाल ही नहीं उठता
यारो
उस Pagli ने मुझे ßest_Of_Luck कहा है.























: 🎭😍दीवाना  करता है 👦🏻मुझे 👧🏻👈🏻तेरे  👧🏻चेहरे का  ☺#नुर..💃🏻Come On 😘Baby Lets 👫Go  On 🌏World 🚌 #Tour..

















: #मेरे_दिल 👦❤ ने अपनी ☝ #वसीयत 📝 में #लिखा हैं, 💪
मेरा #कफन ☝उसी #दुकान 🏬 का #लाना,
#जिससे ☝#वो 👩 अपना #दुपट्टा 😘 #खरीदती हैं ।। 😘😏😎#Hp


















: ‪#‎Status‬ for ‪#‎Girls‬
‪#‎पगले‬ 👦 ‪#‎आँखों‬ 👀 की ‪#‎बात_है‬, ☝ ‪#‎आँखो_को‬ 👀 ही ‪#‎कहने‬ दो, 😌
‪#‎कुछ_लफ़्ज़‬ 📝 ‪#‎लबों‬ 💋 पर, ‪#‎मैले‬ ☝ हो ‪#‎जाते‬ हैं ।। 😌😌














: ‪#‎मोहब्बत‬ 💑 में यही ‪#‎खौफ‬ 😰 क्यों ‪#‎हरदम_रहता‬ है, ☝
कही ‪#‎मेरे_सिवा‬ 👦 ‪#‎किसी_और‬ 👫 से तो #मोहब्बत नहीं ‪#‎उसे‬ ।। 😰😌















: 👬लोग अक्सर👆 उस जगह जाते है,
जहाँ पे👉📜 इतिहास होता है, मगर..
😎हम लोगों  जहाँ  👓भी जाते है,
वहाँ 👉📜इतिहास बनाके आते है...😍




















: ‪#‎होठों_से‬ 💋 लगाकर ‪#‎पी_जाऊ‬ 😘 ‪#‎तुम्हे‬, 👩
‪#‎सर_से_पाँव‬ ☝ तक ‪#‎शराब_जैसी‬ 🍻 हो ‪#‎तुम‬ ।। 😍👩
























: ‪#‎मोहब्बत‬ 💑 और भी ‪#‎बढ़_जाती‬ ☝ है ‪#‎जुदा_होने‬ से, 😌
‪#‎तुम‬ 👩 सिर्फ ‪#‎मेरे_हो‬ 👦 इस ‪#‎बात‬ ☝ का ‪#‎ख्याल_रखना‬ ।। 😌😌












: लिपट के रो रहे आ आ कर लाश से मेरे सभी ,
बस मालूम नही चल रहा मैंने अब किया क्या है.😞😞



















: ‪#‎Life‬  में एक  ऐसी ‪#‎GF‬  होनी चाइये जो कहे अरे पागल  में तेरी ‪#‎LIC‬  हु....जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी.. (













: पहले लडना, रुठना, मनाना, रोज का काम था दोस्तो,

अब तो पहली तकरार ही रिश्ते खत्म कर देती है !!








: वक्त पे कदर करना सिख लो दोस्तों,
न जिन्दगी बार बार आती है न लोग.. good night













: 😘#दुनिया के लिये 👩👈 #तुम सिर्फ एक👆 👩👈#लडकी हो😘
👉मगर 👦👈 #मेरे लिये 👩👈 #तुम पुरी कि पुरी  👉दुनिया हो...














: 👩लड़कियो की फ़ोटो पर कॉमेंट कर के
लड़की सेट होने का सपना 😍 देखने वाले ये वही
लड़के हैं जो बचपन में 🚁हवाई जहाज✈ को देखकर टाटा 👐🏼 किया करते थे 😛😜














: लगता था 💫ज़िन्दगी को 👉🏼बदलने में ⏱वक़्त लगेगा,पर 🤗क्या पता था 😗बदलता हुआ ⏰वक़्त 💫ज़िन्दगी 😘बदल देगा...














: 😭😢रोए वो इस कदर उनकी लाश से लिपटकर...

कि लाश खुद उठकर बोली...

😒"ले, पहेलां तुं मरी जा...💏चोंट चोंट करे छे आवी गरमीमां..."
😜😂😂😂😂.....









: ❤सुन पगली...💃🏻
तुम मेरे Life में Test Match की तरह हो...जिसे हम आराम से 7 जन्मो की Long innings खेलना चाहते हैं..😍😘













: दिल ❤ " चाहे " left मे 🏹हो,
लेकिन ❤ उसकी " feelings"
हमेशा👉 "right" 🔫होती 🏹हैं.....❗














: ❤❤Love‬  is a feeling that is ‪👈👈‎felt‬ 😘😘deep in the
❤❤heart‬ and I feel it for you...😘😘














: रिश्ते और नाते ‪#‎_मतलब‬ की पटरी,
पर चलने वाली वो 🚂रेलगाड़ी है,
‪#‎_जिसमे‬ जिस जिस का ‪#‎_स्टेशन‬,
आया वो ‪#‎_उतरता‬ जाता है..













: दाद देते है तुम्हारे ‘नजर-अंदाज’ करने के हुनर को.!!  जिसने भी सिखाया वो  उस्ताद कमाल का होगा..!!







: 😂

बहुत सारी लड़कियाँ तो अपने सपनों के राजकुमार के घोड़े पे आने के चक्कर में ना जाने कितनी बार खुद ही घोड़ी बन जाती है .....🤗🤗🤗












: अजीब उलझन है गालिब!
,
वो कहती है, पीना छोडो तुम्हें मेरी कसम,
,
दोस्त कहते हैं पीना पडेगा साले
तूझे भाभी जी की कसम!
😅😅😅😃😥😥









: ➡सुनो 👂आज #आखिरी 😉बार अपनी👸 #बाहों 👰मे #सुला 😴लो....
अगर 🤓#आंख 👀खुले तो😍 उठा देना ❣वरना सुबह 🌞#दफना😣 देना...😘😘🎻











: 👉देखो ‪#‎baby‬
☝अभी ‪#‎✍exam‬  की 😘 ‪#‎tension‬,❣
➡बाद में👉👩 तुझे ‪#‎full_👀attention‬... 😘😘🎻














: मैँ 👉नही 🙊जानता💃 ये महोब्बत💖 है या कुछ 👓और
बस 🙏तेरी मुस्कुराहट 💑देखकर दिल को👪 सुकून मिलता है |💏...।।















: 🌹👉 " 💞 यूँ तो "इश्क" का कोई 'लोकतन्त्र' नहीँ होता वरना,,, 💞💘💋😘💞❤ 'धरना' दे दे कर तुझे अपना बना लेते 💞💘💋😘💞❤ 🌸...!! " 👈🌹



















: दुनिया का सबसे कठिन शब्द ” वाह ” … जब आप किसी के लिए इन्हे बोलते है तब आप अपने अहंकार को तोड़ते है !















: 😘😘‪#‎फर्क‬ तो अपने-अपने ‪#‎सोच‬ में है....
वरना👉👫👫 ‪#‎दोस्ती‬ भी💏👩‍❤‍👩💑👨‍❤‍👨 ‪#‎मोहब्बत‬ से कम नही होती.....!!!!😘😘















: #कुछ तो बात #होगी उस #पगली में जो मेरा
दिल #उसपे आ गया था वरना में तो
इतना #सेल्फिश हु की अपने #जीने की भी
#दुआ नही करता,,,,,,,,,,...











: 🗻पूरी 💬दुकान 👑बिक🖖 जायेगी👩 मुँह-मांगी💰 कीमत पर,
जिस🌕 दिन दर्द-ए-❤दिल की दवा 🌐बाज़ार में आयेगी !!












: एक लड़की ने भगवान से पुछा --मुझे रात मे नींद क्यों नही आती है.

भगवान ने कहा--
प्यार होने कि एक्टिन्ग मत कर दोपहर मे तू खूब सोती है









hacking sikhna h

https://www.kinghelper.blogsport.com





iss link pe click kro yaa fir

8738949730


Whtsapp prr sms kro

Share:

3 comments: